Haryana News: मनोहर लाल खट्टर ने CM पद से दिया इस्तीफा, हरियाणा मे टूटा BJP-JJP का भी साथ

Haryana News: लोकसभा चुनाव काफी नजदीक है और इसे लेकर पार्टियों जोरों से तैयारी कर रही है। लेकिन इसी बीच पार्टी के नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं अब हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले देश की राजनीति में हलचल मच गई है। जानकारी के मुताबिक बता दे हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार ने आज इस्तीफा दे दिया है।

बता दें राज भवन पहुंचकर अपने मंत्रिमंडल के साथ सामूहिक इस्तीफा दिया है। सूत्रों के मुताबिक, जानकारी मिली कि आज दोपहर 1 बजे शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है। जानकारी के लिए बता दे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को अपना इस्तीफा दिया है और साथ में यह भी खबर आ रही है कि इस बार प्रदेश में नया सीएम बनाया जा सकता है।

मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा के करनाल से लोकसभा चुनाव लड़वा सकते हैं। वही इसके अलावा प्रदेश में दो डिप्टी सीएम भी बनाए जाएंगे। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि प्रदेश में BJP-JJP का गठबंधन भी टूट चुका है। प्रदेश के हलोपा के विधायक गोपाल कांडा का कहना है कि गठबंधन टूट गया है। बीजेपी लोकसभा चुनाव में सभी 10 की 10 सीटों पर चुनाव जीतेगी।