Selfiee: सेल्फी का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में ‘बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड’ का भी किया गया ज़िक्र

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ Selfiee का एक और नया टीजर और ट्रेलर जारी किया गया है

Selfiee बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ का एक और नया टीजर और ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म का ट्रेलर और टीजर दोनों ही दमदार है। जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। फिल्म के टीजर में बायकॉट अभिनेता और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का जिक्र भी किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार विजय कुमार का किरदार निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जो सह रहे हैं, वह कह रहे हैं। फिल्म सेल्फी Selfiee 24 फरवरी को सिनेमाघरों में जरूर देखें।’ अक्षय कुमार का ये कैप्शन बॉलीवुड के बायकॉट ट्रेंड कि तरफ इशारा कर रहा है | दरअसल, कुछ सालो से बॉलीवुड की लगभग हर फिल्मो को ‘बायकॉट’ ट्रेंड का शिकार होना पड़ता है | वही दूसरी और कुछ फिल्मे बायकॉट ट्रेंड के बीच अपना कमाल दिखा जाती हैं, लेकिन कुछ बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी हो जाती हैं।

फिल्म ‘सेल्फी’ Selfiee के टीजर के साथ ही दूसरे ट्रेलर को भी रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में एक बार फिर इमरान हाशमी और अक्षय कुमार के बीच की जंग को दिखाया गया है। जहां पिछले ट्रेलर में इमरान हाशमी के किरदार को मुख्य रूप से उभारा गया था, जिसमें वह विजय कुमार के जबरा फैन से उनके दुश्मन बनते हुए नजर आए थे और तब उन दोनों के बीच जंग शुरू हो गई थी।

वहीं इस ट्रेलर में अक्षय कुमार के किरदार को उभारा गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से फैंस सुपरस्टार विजय कुमार के लिए पागल हैं। वहीं, अक्षय कुमार मीडिया और फैंस को अपनी कहानी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म के दुसरे टीज़र को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा की, ‘आम आदमी की कहानी तो बहुत सुन ली, अब विजय वर्मा की भी सुन लो।’ 

photo from social media