Bageshwar Dham: बागेश्वर बाबा की ऐसी भक्त! धीरेंद्र शास्त्री के लिए महिला ने पंडाल में काटी हाथ की नस, एमवाय अस्पताल में इलाज जारी

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार का जादू कनकेश्वर मैदान पर खूब बिखर रहा है। भजनों के सुमधुर प्रस्तुति में हर कोई मुक्त और भक्तिमय नजर आ रहा है। मंगलवार को महा आरती का आयोजन भी हुआ है। लेकिन अब हाल ही में कनकेश्वर मैदान में चल रही कथा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री कि भागवत कथा में जमकर हंगामा हो गया। जानकारी के मुताबिक़ बता दें मंगलवार को यहाँ पर कथा के दौरान एक महिला ने हाथ की नस काट ली है।

जिसके बाद महिला को तुरंत ही पांडाल में खड़ी एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल, यह मामला इसलिए हुआ कि महिला बहुद देर से सेवादारों से महाराज से मिलने की ज़िद कर रही थी। लेकिन महिला को मिलने नहीं दिया गया। इसके बाद जब वह नहीं मिल पाई तो महिला ने अपना आपा खो दिया और वहीं पर हाथ की नस काट ली। इसके अलावा जानकारी के मुताबिक़ बता दें सीमा नाम की महिला मंगलवार शाम को कथा स्थल पर पहुँची थी।

बता दें रात क़रीब 8 बजे कथा समाप्त होने पर बागेश्वर महाराज से मिलने की ज़िद करने लगी। इस दौरान सिक्योरिटी और अन्य लोगों ने रोका तो महिला ने अपने हाथ की नस काट ली। जिसके बाद महिला को तुरंत एम्बुलेंस के ज़रिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद महिला बेसुध हो गई। उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया। बता दें बागेश्वर सरकार की यहाँ पर 7 दिवसीय कथा चल रही है। इसमें इंदौर के आस पास के कई ज़िलों के लोग मौजूद हो रहे हैं। साथ ही बड़े नेता भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे है।