कांग्रेस ने उम्मीदवारों को लेकर किया सस्पेंस ख़त्म, इस बार रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे राहुल, अमेठी से केएल शर्मा उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश के रायबरेली सीट से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने उम्मीदवारों को लेकर सस्पेंस ख़त्म करते हुए बताया कि राहुल गांधी को उनकी माँ सोनिया गांधी द्वारा ख़ाली की गई रायबरेली लोक सभा सीट से और किशोरी लाल शर्मा को भारतीय जनता पार्टी के ख़िलाफ़ अमेठी से मैदान में उतारा गया है।

वहीं जानकारी के मुताबिक़ बता दें नामांकन के आख़िरी दिन कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए यह बड़ा फ़ैसला लिया है। साथ ही जानकारी के लिए यह भी बता दे कि प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है। यानी की देखा जाए तो केएल शर्मा, सोनिया गांधी के प्रतिनिधि रह चुके हैं।

वहीं कांग्रेस ने शुक्रवार सुबह इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। वहीं इस सीट से कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी सांसद है। नामांकन पत्र दाख़िल करने के लिए शर्मा के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रियंका गांधी के अमेठी पहुँचने और बाद में राहुल गांधी के साथ रायबरेली पहुँचने की संभावना भी जताई जा रही है।

वहीं जानकारी के मुताबिक़ बता दें कांग्रेस लगातार रोड शो करने के लिए तैयारियां भी कर रहा है। इसके अलावा शर्मा ने रायबरेली और अमेठी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी बुलाई है। जिसको लेकर तैयारियां लगभग हो चुकी है और तैयारियों को अब अंतिम रूप देने के लिए कांग्रेस की क़ानूनी टीम भी दोनों निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर चुकी है।