बेईमानों के कारनामों से देश को कलंकित नहीं होने देंगे: CM Mohan Yadav

स्वतंत्र समय, भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने गुरुवार को झारखंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा-कांग्रेस पार्टी ने देश को कलंकित करने का काम किया है। इन्होंने देश का बंटवारा कराया, भगवान श्रीराम को खुले आसमान में बैठाकर रखा, धारा 370 लगाई, लेकिन अब देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त एवं सक्षम हाथों में है। अब बेईमानों के कारनामों से देश को कलंकित नहीं होने देंगे। कांग्रेस ने देश को कलंकित करने का काम किया है।

CM Mohan Yadav बोले राहुल प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं

मुख्यमंत्री ( CM Mohan Yadav ) ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ उन्हें चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। कांग्रेस और उनके नेता राहुल गांधी कहते हैं कि मुझसे मुकाबला करो मैं नहीं डरता, लेकिन मुकाबला कैसे करो, कांग्रेस की पांच पीढ़ी दिल्ली में पैदा हुई, लेकिन कांग्रेस के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे दिल्ली में मुकाबला करें। इस देश का दुर्भाग्य है कि देश से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस छोड़ गए। इन्होंने हमारी शिक्षा नीति को ही बिगाड़ दिया था, इनके आदर्श कहां के हैं ? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने नई शिक्षा नीति लागू की।

कांग्रेस ने देश को कलंकित करने का महापाप किया

यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को कलंकित करने का महापाप किया है। 70 वर्षों तक देश पर राज किया, लेकिन ये भगवान श्रीराम का मंदिर नहीं बनवा पाए। हमेशा से हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाते रहे और अपनी राजनीति करते रहे। कश्मीर में धारा 370 लगा दी और जब प्रधानमंत्री ने उसे हटाने की पहल की तो उसमें भी अड़ंगे लगाए। तीन तलाक जैसा कानून देश में लागू नहीं करवा पाए। मुस्लिम बहन-बेटियों की जिंदगी को नरक बनाया। आज देश की मुस्लिम बहन-बेटियां खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।