Uma Bharti का दावा: लोस चुनाव में भाजपा को 400 नहीं 500 सीटें मिलेंगी

स्वतंत्र समय, भोपाल/ग्वालियर

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ( Uma Bharti ) ने बड़ा दावा दिया है कि इस बार मोदी 400 नहीं 500 पर हो रहे हैं। विपक्ष के मोदी पर अडानी-अंबानी को लाभ पहुंचाने के आरोपों का भी जवाब दिया है। उन्होंने विपक्ष के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि देश में मुद्रा योजना आदि से कई लोग आगे बढ़े हैं इसलिए विपक्ष के आरोपों में दम नहीं है।

Uma Bharti ने माधवी राजे को श्रद्धांजलि अर्पित की

पूर्व सीएम उमा भारती ( Uma Bharti ) रविवार को ग्वालियर पहुंची। यहां उन्होंने जयविलास पैलेस पहुंचकर राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। इसके बाद महल से बाहर आते ही उमा भावुक नजर आईं और कहा कि मैं, ज्योतिरादित्य सिंधिया को यह बताने आई हूं कि मैं उन्हें मां का अभाव कभी खलने नहीं दूंगी। मैं, पूरी तरह से इस घड़ी में उनके साथ हूं। यह वादा करती हूं कि पूरे जीवन भर उनको माता-पिता की कमी खलने नहीं दूंगी। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया में बड़ा भविष्य देखती हूं। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बहुत अच्छा किया जो उन्हें भाजपा में ले आए। राजमाता साहब की इच्छा थी माधवराव सिंधिया जनसंघ में आ जाएं। उसके बाद भाजपा में आएं लेकिन वह नहीं हो पाया।

राहुल, अखिलेश व केजरीवाल पर उठाए सवाल

उमा भारती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सपा नेता अखिलेश यादव व आप नेता एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इलेक्शन कैंपेन पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि इन लोगों ने कभी उन मुद्दों को उठाया ही नहीं जिन पर मोदी खड़े हुए हैं। उन्होंने विपक्ष की एकता को मोदी विरोधी एकता करार दिया है। यह मोदी के विचार विरोधी एकता नहीं है। जब तक यह किसी विचार के अधिष्ठान पर खड़े नहीं होंगे तब तक यह मोदी का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। उमा भारती ने दावा किया है कि इस चुनाव में विपक्ष का पूरी तरह सुपड़ा साफ हो जाएगा। विपक्ष की सीटें और कांग्रेस की सीटें पहले से भी कम हो जाएंगी।