Nursing Scam व्हिसिलब्लोअर परमार ने बताया जान का खतरा

स्वतंत्र समय, भोपाल

मप्र के बहुचर्चित नर्सिंग घोटाले ( Nursing Scam ) के व्हिसिलब्लोअर रवि परमार ने खुद को जान का खतरा बताया है। रवि परमार ने सीएम डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखकर सुरक्षा दिलाने की मांग की है। परमार ने सीएम को लिखे पत्र में कहा कि उनके पास नर्सिंग घोटाले के सबूत हैं। नर्सिंग माफिया मेरी हत्या करा सकते हैं। या फर्जी केस में फंसा सकते हैं। रवि परमार ने अपने पत्र में लिखा- मध्यप्रदेश में लंबे समय से नर्सिंग फर्जीवाड़ा चल रहा था। जिसको लेकर हम निरंतर शिकायत कर रहे थे। लेकिन, जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया गया बल्कि घोटाले को दबाने के लिए प्रयास किए गए।

Nursing Scam के कारण छात्र छात्राओं का भविष्य अंधकार में

नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े ( Nursing Scam ) से प्रदेश के लाखों नर्सिंग छात्र छात्राओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है, और पूरे भारत में मध्यप्रदेश की छवि धूमिल हुई है। इस नर्सिंग फर्जीवाड़े में कई बड़े शिक्षा माफिया, हवाला कारोबारी एवं मप्र शासन के जिÞम्मेदार अधिकारी शामिल हैं। नर्सिंग घोटाले को उजागर करने के परिणाम स्वरूप पुलिस प्रशासन द्वारा मेरे ऊपर कई मुकदमे दर्ज कर दिए गए और मुझे आलोकतांत्रिक तरीके से जेल तक भेजा गया। लेकिन अब घोटाला सीबीअई की कार्यवाही से उजागर हो चुका हैं। नर्सिंग घोटाले की सभी साक्ष्य मेरे पास हैं, जिसके चलते इसमें शामिल कई बड़े रसूखदार लोगों और वरिष्ठ अधिकारी जो मुझ जैसे छोटे से छात्र प्रतिनिधि के खिलाफ कुछ भी षड्यंत्र कर मेरी हत्या भी करवा सकते हैं या झूठे पुलिस प्रकरणों में भी फंसवा सकते है।

सीएम यादव से मांगा मिलने का समय

परमार ने पत्र में सीएम से मुलाकात के लिए समय देने का अनुरोध करते हुए लिखा- आप मुझे मुलाकात के लिए समय प्रदान करें। हम एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आपसे मुलाकात कर नर्सिंग घोटाले से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्य आपको सौंप कर इस पूरी कार्यवाही में शासन और आपका सहयोग करना चाहता हूं। ताकि, इस महाघोटाले के सभी दोषियों पर सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके और शिक्षा माफियाओं को जड़ से उखाड़ प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को स्वच्छ किया जाये।