31 मई को एसआईटी के सामने पेश होऊंगा: Prajwal Revanna

स्वतंत्र समय, बेंगलुरु

कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ( Prajwal Revanna ) ने सोमवार को कहा-मैं 31 मई को एसआईटी के सामने पेश हो जाऊंगा। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। मुझे अदालत पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं अदालत के जरिए झूठे मामलों से बाहर आऊंगा।

Prajwal Revanna वोटिंग के बाद जर्मनी चले गए थे

प्रज्वल ( Prajwal Revanna ) का यह बयान पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उनके दादा की गुरुवार 23 मई को दी चेतावनी के 3 दिन बाद आया। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि वे भारत लौट आएं और जांच का सामना करें। उन्होंने यह दावा भी किया कि इस मामले की जांच में उनके और उनके परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी। प्रज्वल के खिलाफ 3 महिलाओं के उत्पीडऩ के 3 मामले दर्ज हैं। वे 26 अप्रैल को लोकसभा की वोटिंग के बाद जर्मनी चले गए थे, तब से उनका कोई पता नहीं है। प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से जेडीएस के उम्मीदवार हैं।

कहा-मैं अपने माता-पिता, दादा से माफी मांगता हूं

प्रज्वल ने कन्नड़ टीवी चैनल को भेजे एक वीडियो में कहा-मैं सबसे पहले अपने माता-पिता, अपने दादा, कुमारस्वामी और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और राज्य के लोगों से माफी मांगता हूं। मैंने यह नहीं बता रहा हूं कि मैं कहां हूं। जब (अप्रैल) 26 तारीख को चुनाव हुए, तो मुझ पर कोई केस नहीं था। तब कोई एसआईटी नहीं बनी थी, मेरी विदेश यात्रा पहले से तय थी, इसलिए मुझे यूट्यूब और समाचारों के माध्यम से इसके बारे में पता चला, फिर मेरे एक्स अकाउंट के माध्यम से मुझे एसआईटी का नोटिस भी दिया गया पेश होने के लिए 7 दिन का समय है। भगवान, लोगों और परिवार का आशीर्वाद मुझ पर बना रहे। आने के बाद मैं यह सब खत्म करने की कोशिश करूंगा। मुझ पर विश्वास रखें।

मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे… जारी किया वीडियो

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने कहा था कि मैं प्रज्वल से रिक्वेस्ट नहीं, बल्कि उसे चेतावनी दे रहा हूं। अगर वह इस चेतावनी को नहीं मानता है तो उसे मेरा और पूरे परिवार का गुस्सा झेलना पड़ेगा। उसके खिलाफ लगे आरोपों को तो कानून देखेगा, लेकिन अगर वह परिवार की बात नहीं सुनेगा तो हम उसे अकेला छोड़ देंगे। अगर मेरे लिए उसके मन में थोड़ी भी इज्जत बाकी है तो उसे तुरंत लौट आना चाहिए।