Ladli bahan Yojana 13th Installment : सारी खबर झूठ है क्योंकि इस दिन आने वाली है 13वी किस्त, यहां देखें पूरी जानकारी

Ladli bahan Yojana 13th Installment : अगर आप भी लाडली बहना योजना का लाभ उठाने वाली महिला है, तो ऐसे में आप सभी के लिए एक काफी बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है। आप सभी के मुख्यमंत्री जी ने यह घोषणा कर दी है कि अब लाडली बहना योजना की 13वीं किस्त किस दिन आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मुख्यमंत्री जी ने अपने बयान में यह कहा है कि लाडली बहना योजना की 13वीं किस्त महिलाओं के बैंक खाते में 10 जून को सफलतापूर्वक ट्रांसफर कर दी जाएगी। यह खबर सुनकर काफी सारी महिला खुश तो है, लेकिन फिर भी उनके मन में यह सवाल चल रहा है, कि आखिर इस बार उनके खाते में कितने पैसे आने वाले हैं। कुछ महिलाओं को लग रहा है, कि इस बार खाते में 1250 रुपए आएंगे तो ऐसे में कुछ महिला ऐसी भी है कि इनको ऐसा लग रहा है कि इस बार सरकार द्वारा ₹1500 प्राप्त होंगे। तो इन दोनों में सत्य क्या है इस बार किस्त की राशि प्राप्त होगी इसके बारे में हम आपको आज के इस आर्टिकल में संबंधित जानकारी देने वाला है, पूरी जानकारी प्राप्त करें।

Ladli bahan Yojana 13th Installment

अगर आप भी लाडली बहना योजना की 13 किस्त का इंतजार कर रहे हैं, तो ऐसे में आप सभी को हम बता दे, की आपका इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि सरकार ने यह ऐलान कर दिया है कि आखिर लाडली बहना योजना के तहत आपको 13वी किस्त कब प्राप्त होने वाली है। सरकार के अनुसार आपको 13वीं किस्त 10 तारीख को प्राप्त हो जाएगी। यह जानकारी स्वयं मुख्यमंत्री मोहन यादव जी द्वारा प्रदान की गई है। सरकार द्वारा दी जाने वाली यह आर्थिक सहायता राशि सीधा महिलाओं के बैंक खाते में ट्रांसफर की जाएगी। लाभार्थी सूची में जिन भी महिलाओं का नाम है, उन सभी महिलाओं को इस योजना के तहत 13वीं किस्त प्राप्त होने वाली है। यह 13वी किस्त महिलाओं के खाते में तभी आएगी जब महिलाओं के खाते में डीबीटी प्रक्रिया सक्रिय होगी।

इतने रुपए की आएगी 13वी लिस्ट

अगर आपको लग रहा है कि इस बार 13वीं किस्त सरकार द्वारा ₹1500 की आने वाली है, तो ऐसे में हम आपको बता दे ऐसा कुछ नहीं है इस बार 13वी किस्त 1250 रुपए की आने वाली है। आने वाले समय में आपको लाडली बहना योजना के तहत ₹1500 की राशि प्राप्त हो सकती है, लेकिन अभी तक इस संबंध कोई भी आधिकारिक की जानकारी सामने नहीं आई है।