Pune Porsche case : नाबालिग ने कबूली शराब के नशे में था, घटना याद नहीं

स्वतंत्र समय, पुणे

पुणे पोर्श केस ( Pune Porsche case ) के आरोपी नाबालिग ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया है कि दुर्घटना की रात वह बहुत नशे में था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग ने कहा कि उसे हादसे के बारे में ज्यादा कुछ याद नहीं है। पुलिस ने आरोपी की मां की मौजूदगी में उससे बाल सुधार गृह में 1 जून को पूछताछ की थी। जुवेनाइल बोर्ड ने 31 मई को नाबालिग से पूछताछ करने के लिए पुलिस को इजाजत दी थी। हादसे के बाद से नाबालिग से कोई पूछताछ नहीं की गई थी और न ही कोई बयान दर्ज किया गया था। इस बीच पुणे की एक अदालत ने रविवार को नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल और मां शिवानी अग्रवाल एविडेंस मिटाने के मामले में 5 जून तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दोनों पर ब्लड सैंपल से छेड़छाड़ का आरोप है।

Pune Porsche case में आरोपी की मां भी गिरफ्त में

पुणे पोर्श केस ( Pune Porsche case ) के आरोपी नाबालिग की मां शिवानी अग्रवाल को 1 जून की रात पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया था शिवानी अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थीं। उन पर बेटे का ब्लड सैंपल बदलवाने के लिए अपना ब्लड सैंपल देने और डॉक्टरों को पैसे देने का आरोप है। पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि नाबालिग आरोपी का ब्लड सैंपल किसी महिला के सैंपल से बदला गया था, ताकि ये दिखाया जा सके कि घटना के वक्त वह नशे में नहीं था। यह महिला और कोई नहीं, आरोपी की मां ही थी। पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 18-19 मई की रात 17 साल 8 महीने के एक लड़के ने आईटी सेक्टर में काम करने वाले बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मारी थी, जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के समय आरोपी नशे में था। वह 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चला रहा था।

दोस्त बोले: नाबालिग आरोपी ने शराब पीकर तेज रफ्तार में कार चलाई थी

पुलिस सूत्रों से पता चला था कि नाबालिग आरोपी के दोस्तों ने कहा है कि घटना वाली रात वे दोनों कार की पिछली सीट पर बैठे हुए थे और आरोपी नाबालिग शराब पीकर तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। सूत्रों का कहना है कि अब पुलिस इस मामले में आरोपी नाबालिग के दोनों दोस्तों को गवाह बनाएगी। हालांकि, इस संबंध में पुणे पुलिस का ऑफिशियल बयान नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसके बाद ही कोई फैसला लेगी।