अनिल कपूर के रियलिटी शो Bigg Boss में पहुंची इंदौर की चन्द्रिका दीक्षित

स्वतंत्र समय, इंदौर

सुपर स्टार अनिल कपूर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ( Bigg Boss  ) ओटीटी-3’ 21 जून से शुरू हो चुका है। इस शो को लेकर कई महीनों से दर्शकों के बीच बज बना हुआ था। ऐसे में अब ये शो शुरू होने के साथ की सुर्खियों में आ गया है। शो में इस बार स्टार्स के अलावा, यूट्यूबर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पत्रकार सहित 16 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं।

Bigg Boss में दीपक चौरसिया भी दिखेंगे

अनिल कपूर के इस चर्चित रियलिटी शो ( Bigg Boss ) में सबसे पहले इंदौर की रहने वाली चन्द्रिका दीक्षित की एंट्री हुई। रियलिटी शो में चुने जाने से पहले चन्द्रिका दिल्ली में बड़ा पाव का ठेला लगाती थी। बड़ा पाव इतना स्वादिष्ट रहता था की हमेशा उसके ठेले पर भीड़ उमड़ती रहती थी। वह दिल्ली में बड़ा पाव गर्ल के नाम से फेमस हो गई। उसके कई वीडियो पर वायरल हुए है। इस शो में 16 कंटेस्टेंट में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया भी दिखेंगे।

इंदौर चंद्रिका का मायका, दिल्ली में हुई है शादी

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में सबसे पहली एंट्री चन्द्रिका दीक्षित की हुई। शो को होस्ट कर रहे सुपर स्टॉर अनिल कपूर में झकास स्टाइल में डायलॉग मारते हुए इंदौर की खूबसूरत चन्द्रिका को बुलवाया। इस मौके पर अनिल कपूर ने उनसे कई तरह के सवाल भी किए। चन्द्रिका के बाद अलग अलग कलाकारों की एंट्री होती रही। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला का नाम चंद्रिका गेरा दीक्षित है. जो कि मूल रूप से इंदौर की रहने वाली है। चंद्रिका बताती है कि उनका माइका इंदौर में है और उनकी शादी दिल्ली में हुई है। वड़ा पाव के स्टॉल से पहले वो हल्दीराम के एक आउटलेट पर जॉब किया करती थी. अपने बच्चे की सेहत खराब होने के कारण उन्हें और उनके पति को अपनी जॉब छोडऩी पड़ी. इसके बाद उन्होंने अपने खाना बनाने के शौक को व्यापार में बदल दिया और लोगों को दिल्ली में मुंबई के वड़ा पाव का स्वाद देने लगीं. चंद्रिका का कहना है कि दिल्ली में लोग वड़ा पाव के नाम पर टिक्की खिला रहे हैं. इसलिए वो मुंबई का असली स्वाद लेकर के दिल्ली में आई है.आज इस वड़ा पाव गर्ल के ठेले पर वड़ा पाव खाने के लिए लोगों की लंबी लंबी लाइने लगती है। बताया गया है की दिल्ली में लोगों को वड़ा पाव खिलाने वाली चन्द्रिका अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी अपने हाथ का बना खाना खिलाती नजर आएंगी। इंदौर से गई , दिल्ली में काम किया और अब वह माया नगर मुम्बई पहुंच गई। ठेले पर वड़ा पाव बेचने वाली इंदौर यह खूबसूरत लडक़ी चन्द्रिका रातों रात स्टार बन गई। इस शो में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया भी नजर आएंगे। हालांकि उनकी भी बिग बॉस के घर में एन्ट्री हो चुकी है।