आपातकाल की याद में भाजपा कल मनाएगी काला दिवस, राष्ट्रीय नेताओं ने देशभर में चुने गए 490 वक्ताओं की ली वर्चुअल बैठक

इंदौर। भाजपा 25 जून को भारतीय लोकतंत्र के काले दिवस के रूप में मनाएगी, क्योंकि इसी दिन 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने ‘आपातकाल’ की घोषणा की थी। इस काले दिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित करेंगी , इसके अंतर्गत कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

कार्यक्रमों की रुपरेखा बनाने के लिए बीती रात भाजपा के नेताओं संगठन महामंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप पात्रा ने देशभर से चुने हुए 490 वक्ताओं की वर्चुअल बैठक ली।
इस बैठक में पदाधिकारियों ने बताया की 25 जून आपातकाल का काला दिवस पर सभी दूर विचार गोष्ठी समेत कई आयोजन होंगे। गोष्टी में प्रबुद्ध जन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, विद्यार्थी, नौजवान सम्मिलित होंगे। इस गोष्ठी में संबोधित करने वाले वक्ताओं को विषय से संबंधित जानकारी राष्ट्रीय नेताओं ने दी गई है ।

राष्ट्रीय नेताओं ने बताया की यह बात आम जनता तक पहुंचने का मार्गदर्शन दिया की भाजपा संविधान का सम्मान करती है संविधान की हत्या का काम कई बार कांग्रेस ने किया है जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण आपातकाल है ऐसे कई उदाहरण भी बताएं जो जनता तक जाना चाहिए। इस बैठक में पूर्व विधायक गोपी कृष्ण नेमा तथा जीतू जिराती समेत प्रदेश के 15 वरिष्ठ नेता मौजूद थे।