पंडित प्रदीप मिश्रा के समर्थन में उतरे कैलाश विजयवर्गीय

पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कुबरेश्वर धाम पहुंचे और उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा से आर्शीवाद लिया।

पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में चल रहे रुद्राक्ष महोत्सव में पहले दिन अव्यवस्था से भक्तों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ था और यही नहीं लोग कई तरह की बात कर रह थे इसी के चलते नए विवाद खड़े हो रहे थे। वही इन विवादों को रोकने के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा का साथ देने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सामने आये हैं। उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा से आर्शीवाद लेने के बाद कहा कि आप अगली बार और बड़ा व भव्य कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी करें और व्यवस्था की जिम्मेदारी हम पर छोड़ दे। 

कैलाश विजयवर्गीय का कहना है की आपके आव्हान पर यहां पैर रखने की जगह नहीं है। इतने सब लोगों के लिए व्यवस्था करना ये बहुत बड़ी बात है। कुछ लोग जरूर कानाफूसी करते हैं। सनातन धर्म के प्रति कानाफूसी आज से नहीं हुई है। अनादिकाल से हो रही है, फिर भी सनातन धर्म जिंदा है। आप जैसे संतों ने सनातन धर्म को जिंदा कर रखा है। आप सनातनियो को जगाकर धर्म से जोड़ने का कम कर रहे है.