11 जुलाई को सीए फाइनल और इंटरमीडियट का आएगा रिजल्ट, ICAI टॉपर्स लिस्ट भी करेगा जारी

सीए फाइनल और इंटरमीडिएट की मई 2024 परीक्षाओं में बैठे हुए स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर है। ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ ने सीए फाइनल और सीए इंटरमीडिएट कोर्सेस की मई 2024 परीक्षाओं के परिणामों की तारीख का एलान कर दिया है। संस्थान ने चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फाइनल और इंटरमीडिएट मई 2024 परीक्षाओं के नतीजे 11 जुलाई को घोषित किए जाएंगे।

ICAI ने सीए फाइनल नतीजे की तारीख और सीए इंटर रिजल्ट की तारीख के औपचारिक घोषणा के साथ-साथ ही इन परिणामों को उपलब्ध कराए जाने के पोर्टल की भी जानकारी दी है। अपडेट के अनुसार विद्यार्थी अपना रिजल्ट आधिकारिक रिजल्ट पोर्टल, icai.nic.in पर एक्टिव किए जाने वाले लिंक के ज़रिये से चेक कर सकते है। दूसरी ओर नतीजों को लेकर अपडेट संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, icai.org पर प्रकाशित होगा। ऐसे में विद्यार्थियों को दोनों ही वेबसाइट पर समय-समय पर चेक करना होगा।

CA Final, Inter Toppers List 2024: ICAI टॉपर्स लिस्ट भी करेगा जारी

आपको बता दें कि ICAI ने सीए फाइनल और इंटर नतीजों की तय तारीख की एलान के साथ ही साथ दोनों परीक्षाओं में ज़्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों की लिस्ट भी जारी करेगा। इस लिस्ट की जरिए विद्यार्थियों के नाम के साथ उनको मिले अंक और ऑल इंडिया रैंक भी जान लेंगे।