कानून व्यवस्था खराब, टीआई झूठे मुकदमे दर्ज करते हैं : Adal Singh Kanshana

स्वतंत्र समय, भोपाल

मप्र सरकार के कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ( Adal Singh Kanshana  ) ने कहा कि मुरैना शहर की कानून व्यवस्था बदहाल है, सरकार का मंत्री होने के नाते इस बात को स्वीकार करता हूं। मुरैना नगर निरीक्षक (कोतवाली टीआई) का व्यवहार ठीक नहीं है। वह पैसे (रिश्वत) लेने के बाद भी लोगों को परेशान करते हैं।

Adal Singh Kanshana बोले- द्वेष भावना से झूठे केस दर्ज 

कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ( Adal Singh Kanshana  ) ने कहा कि मैं आपको बता दूं कि कोतवाली टीआई झूठे मुकदमे भी दर्ज करते हैं। मेरे सामने कई मामले आए हैं, जिनमें कोतवाली टीआई ने द्वेष भावना से झूठे केस दर्ज किए हैं। शहर की कानून व्यवस्था को लेकर मैंने 8 दिन पहले भी उच्च स्तर पर शिकायत की है। मुख्यमंत्री खुफिया जांच करा रहे हैं। जल्द ही आपको परिणाम दिखेंगे। दरअसल, कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना और सांसद शिवमंगल सिंह तोमर ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता बुलाई, जिसमें नेताओं ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां, विकास कार्यों को लेकर आगामी पंचवर्षीय योजना पर चर्चा की।

बड़े अफसर मॉनिटरिंग करते हैं, उनका कामकाज भी सही नहीं

जब उनसे पूछा, कि शहर की कानून व्यवस्था से आप दोनों कितने संतुष्ट हैं। चोर-लुटेरे इतने बेखौफ हैं कि भाजपा के ही पूर्व मंत्री की बेटी से लेकर थाने के सामने से महिला प्रधान आरक्षक के गले से सोने की चेन लूट की घटनाएं हो जाती हैं। सांसद शिवमंगल सिंह ने कहा कि शहर में बढ़ते अपराध को लेकर शासन स्तर पर शिकायत कर रहे हैं। कृषि मंत्री ऐदल सिंह ने कहा कि मुरैना नगर निरीक्षक की लापरवाही है और जो बड़े अफसर मॉनिटरिंग करते हैं, उनका कामकाज भी सही नहीं। इस सबकी जानकारी डीजीपी से लेकर सीएम तक को है। मुझे पता लगा है, कि मुख्यमंत्री अपने खुफिया तंत्र के माध्यम से मुरैना में कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर जांच करा रहे हैं। जो अन्याय, अत्याचार कर रहे हैं।