नौकरी का झांसा देकर बीजेपी councilor कर रहा था दुष्कर्म

स्वतंत्र समय, इंदौर

द्वारकापुरी पुलिस ने भाजपा पार्षद ( councilor ) शानू उर्फ नितिन शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। शानू विवाहिता महिला का चार साल से शारीरिक शौषण कर रहा था। उसने सरकारी विभाग में नौकरी और रुपयों का झांसा दिया था। पीड़ित को एफआईआर के लिए 21 घंटे मशक्कत करना पड़ी। राऊ क्षेत्र में रहने वाली 32 वर्षीय महिला की शानू से कोरोना के वक्त 2020 में मुलाकात हुई थी। आर्थिक स्थिति कमजोर होने पर पीडि़ता एक वर्ष पूर्व शानू से मिली और उसने संबंध बनाने की शर्त रख दी। शानू ने कहा कि वह सरकारी विभाग में नौकरी और रुपयों की समस्या हल कर देगा। उसने एक लाख रुपए कैश दिए और कहा कि ब्वायफ्रेंड से दूरी बना लो।

councilor ने रुपए उधार देने के बाद किया दुष्कर्म

पीडि़ता ने पार्षद ( councilor ) को 50 हजार रुपए लौटा दिए। आरोपी ने शेष रुपयों के लिए विदूर नगर स्थित मकान पर बुलाकर 10 मई 2023 को शोषण किया। पीडि़ता ने रुपयों के दबाव में आरोपी के आफिस में नौकरी कर ली। इस दौरान भी शानू पीडि़ता के साथ दुष्कर्म करता था। जनवरी में उसने महालक्ष्मीनगर स्थित होटल में बुलाकर संबंध बनाए। उसने जोन-14 में एनजीओं में नौकरी भी लगवा दी।

पार्षद के कई महिलाओं से थे संबंध

आरोप है कि शानू के भतीजे ने पीडि़ता को बताया कि चाचा के कई महिलाओं से संबंध है। पीडि़ता ने इस बारे में पूछताछ की तो शानू ने हत्या की धमकी दी और कहा कि पहले भी एक व्यक्ति को मार चुका है। मंगलवार को वह बहन के साथ थाने पहुंची, लेकिन टीआई आशीष सप्रे जांच के बहाने युवती से पूछताछ करते रहे। बुधवार दोपहर दो बजे शानू के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई।