इंदौर में गुनहगार ने थाने में बनाई रील, पुलिस ने की ‘खातिरदारी’, फिर मांगी माफी

इंदौर में 1 अजीब सी घटना पर पुलिस थाने के अंदर रील शूट करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद आरोपियों की पुलिस ने जोरदार खातिरदारी की। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने सोशल मीडिया पर रुतबा बनाने के लिए पुलिस थाने में रील बनाई। पुलिस ने उनकी इस हरकत को गंभीरता से लिया और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों ने बाद में पुलिस से माफी मांगी और बोला कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है।

हीरानगर पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने के अंदर रील शूट करने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया गया है कि वीडियो गए शनिवार को हीरानगर पुलिस थाने के अंदर शूट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

ये है मामला

दरअसल आरोपी रवि प्रजापति और युवराज गुर्जर को 1 धमकाने और मारपीट के मामले में पुलिस थाने बयान के लिए बुलाया गया था। यहाँ आने पर दोनों से घटना में उपयोग बेसबॉल बैट जमा करने को बोला गया ,वही दोनों शनिवार को पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस की नजर हटने पर बैट पकड़े हुए 1 रील शूट कर ली और इसे अपने दोस्तों को भेज दिया।

वीडियो को दोस्तों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और रील वायरल हो गई। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कई लोगों ने इसे गैरजिम्मेदाराना बताया है और बोला है कि लोगों को सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए।