Soya Chap Making Video : आपको भी पसंद है सोया चॉप खाना तो एक बार जरूर देखें यह वीडियो, खाने से पहले 100 बार सोचेंगे आप

Soya Chap Making Video : बच्चे हो या बड़े सभी को सोया चाप खान काफी पसंद होता है. सोया चॉप का नाम लेते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. देश दुनिया में इस ट्रेडिशनल मीट बेस्ड कबाब का काफी मांग है. इसके स्वाद के दीवाने हर वर्ग के लोग होते हैं लेकिन कभी आपने सोचा है कि इसे कैसे बनाया जाता है.

वायरल हो रहा है सोया चाप बनाने का वीडियो (Soya Chap Making Video)

Soya Chap Making Video : आपको भी पसंद है सोया चॉप खाना तो एक बार जरूर देखें यह वीडियो, Viral Video देखकर इसे खाने से पहले 100 बार सोचेंगे आप
Viral VideSoya Chap Making Video : आपको भी पसंद है सोया चॉप खाना तो एक बार जरूर देखें यह वीडियो, Viral Video देखकर इसे खाने से पहले 100 बार सोचेंगे आपo:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि सोया चाप बनाया (Soya Chap Making Video) जा रहा है. एक फूड ब्लॉगर के द्वारा सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे सोया चाप बनाया जा रहा है.

Also Read:MP Weather News: एमपी में उमस से लोग परेशान, जान लीजिए कब आएगा मानसून

इस वायरल वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि फैक्टरी में मिक्सर ग्राइंडर से सोयाबीन को पल्प में मिलाने से हुई. फिर एक वर्कर ने अपने हाथों को कोहनी तक डुबोते हुए, अपने नंगे हाथों से बैटर मिलाया.

सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !
सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !

 

फिर से दस्ताने के बिना नंगे हाथों से मिलाया गया. वर्कर ने फर्श पर एक इसे फैलाया, उसे पानी से धोया और छोटे-छोटे बॉल बनाएं फिर चाप (Soya Chap Making Video) को रोल करके बॉयल किया जाता है. इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स खूब अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसे देखने के बाद आप सोया चाप खाना छोड़ देंगे.

Also Read:Viral Chutkule: एक पार्टी में एक सुंदर सी लड़की एक लड़के के पास गई लड़की – सुनिए मेरे एक हाथ में गिलास और दूसरे में प्‍लेट है आप मेरे…