MP News: मोहन सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों की जेब पर पड़ेगा असर, सीधे सैलरी हो जाएगी कम

MP News: मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है.अब प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को समय से ऑफिस जाने की आदत डालनी होगी.अब मध्य प्रदेश के राज्य स्तरीय मुख्यालय सहित तमाम सरकारी दफ्तरों में बायोमेट्रिक अटेंडेंस बनेगा और इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है.

इसके लिए इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम और विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी विभाग इसको लेकर समय-समय पर जारी नियमों के आधार पर ई अटेंडेंस की व्यवस्था करने जा रहा है. जैसे ही इस व्यवस्था को लागू किया जाएगा इसके बाद निर्धारित समय पर कर्मचारियों को ऑफिस आना होगा.लेट से ऑफिस आने वाले कर्मचारियों के सैलरी में कटौती की जाएगी.

सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !
सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !

पिछले दिनों ही राज्य शासन ने जारी किया था बड़ा आदेश (MP News) 

कर्मचारियों की दफ्तर आने में लेट लतीफी की खबरें लगातार सुनने को मिल रही थी जिसके बाद राज्य सरकार ने आदेश जारी करके कर्मचारियों को सही समय पर ऑफिस आने का आदेश दिया था. हालांकि इसके बाद भी कई कर्मचारी समय पर ऑफिस नहीं पहुंच रहे हैं जिसके बाद सरकार एक्शन में है.

Also Read:UP Breaking News : यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़, अब तक 50 की मौत! कई घायल

देर से ऑफिस पहुंचने पर कटेगा वेतन (MP News) 

बताया जा रहा है कि प्रदेश के वल्लभ भवन, सतपुड़ा भवन, विन्ध्यांचल भवन सहित सभी संभागीय और जिला कार्यालयों के सरकारी दफ्तरों में बायोमेट्रिक मशीनें लगाई जाएंगी. ऑफिस पहुंचने पर कर्मचारियों को इन बायोमेट्रिक मशीनों के जरिए ही अटेंडेंस लगानी होगी. इसमें रियल टाइम में अटेंडेंस होगी. विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी विभाग और इलेक्ट्रानिक विकास निगम निर्देषों के आधार पर इन्हें ऑफिस में लगाया जाएगा. इसको लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. सामान्य प्रशासन विभाग इसके लिए निर्देश जारी कर चुका है.

Leave a Comment