Devara Song Dheere Dheere: जूनियर एनटीआर संग रोमांटिक हुई जान्हवी कपूर, Devara Part 1 का गाना रिलीज, यूट्यूब पर बना रिकॉर्ड

Devara Song Dheere Dheere: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म Devara Part 1 का दूसरा रोमांटिक गाना (Devara Second Single Song) रिलीज हो चुका है। इस गाने में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस सॉन्ग को रिलीज हुए अभी एक दिन भी पूरा नहीं हुआ है और यह यूट्यूब पर फर्स्ट पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यू इस पर आ चुके हैं।

Rajsthani Bahu ka Video : आय-हाय! आंखों पर काला चश्‍मा, हाथों में चूड़ा पहनकर ईंट भट्टे पर काम करने पहुंची राजस्‍थानी बहु, सब हैरान

बता दें कि Devara Part 1 इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं। जोकि दो भागों में बनाई जाएगी। जिसका पार्ट 1 इसी साल सितंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा। तो वहीं इस Devara का अभी तक 2 गाने रिलीज किया जा चुके है। जो कि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

Betul Crime: नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही जाह्नवी

बता दें कि जाह्नवी कपूर साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में देवरा से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दिनों फिल्म का रोमांटिक गाना चर्चा में है। देवरा का दूसरा गाना धीरे-धीरे (Devara Song Dheere Dheere) सोमवार को रिलीज हुआ। इस गाने में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री लाजवाब है।

Shani Ka Rashifal : शनि देव इन 3 राशि वालों को बनाएंगे मालामाल, 45 दिन तक रखेंगे शुभ दृष्टि, होगा लाभ ही लाभ