MP Weather Update: एमपी के इन जिलों में आज चमक गरज के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने इन 10 जिलों में जारी किया अलर्ट

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में भारी बारिश हो रही है जिसके वजह से आम जनता की परेशानी है काफी ज्यादा बढ़ गई है. राज्य के कई इलाकों में नदी नाले उफान पर है और कई निचले इलाके डूब चुके हैं. बाढ़ और बारिश के वजह से आम जन जीवन बुरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है और पिछले दिनों बारिश के वजह से कई बड़े हादसे भी हुए हैं. मौसम विभाग की माने तो अब बारिश से राहत मिल सकती है. हालांकि आज 7 अगस्त को भोपाल इंदौर समेत कई जिलों में बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है.

मानसून कमजोर, थमेगी बारिश? (MP Weather Update)

MP Weather Update
MP Weather Update

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार मध्य प्रदेश में भारी बारिश का सिलसिला अगले 1 सप्ताह तक थमा रहेगा. आम जनता को बारिश से राहत मिलेगी. लेकिन कई जिलों में बारिश का दौर जारी रहेगा. बता दे की बारिश अधिक होने से नर्मदा नदी में तूफान देखने को मिल रहा है और वहीं कई अन्य जिलों में भी काफी परेशानी बढ़ गई है.

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है की बारिश से राहत मिलेगी लेकिन गरज-चमक की एक्टिविटी बनी रहेगी और आकाशीय बिजली गिरने या चमकने के मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है.

सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !
सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !

Also Read:Betul News: पैर स्लिप होने से 100 फीट नीचे झरने में गिरा युवक, कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव

इन जिलों में होगी बारिश (MP Weather Update)

MP Weather Update
MP Weather Update

मौसम विभाग ने आज भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, मुरैना, भिंड, उमरिया, सीधी, शहडोल, अनूपुर, मंडला और बालाघाट समेत अन्य इलाकों में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश के आसार जताए हैं.

Also Read:MP News: मोहन सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों की जेब पर पड़ेगा असर, सीधे सैलरी हो जाएगी कम