Breaking News : अयोग्य घोषित होने के बाद विनेश फोगाट बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Breaking News : पेरिस से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अयोग्य घोषित होने के बाद विनेश फोगाट को बड़ा सदमा लगा है, जिसके चलते वह बेहोश हो गई है. फिलहाल उन्हें पेरिस के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत का नाम रोशन करने वाली रेसलर विनेश फोगाट को आज तय सीमा से अधिक वजन पाए जाने के कारण फाइनल मैच खेलने से पहले ही बाहर कर दिया गया है. उनका वजन मात्र 50 किलोग्राम से कुछ अधिक ही ग्राम अधिक पाया गया है.  ऐसे में उन्हें अयोग्य घोषित करते हुए पेरिस ओलंपिक से बाहर कर दिया गया है.

विनेश की अयोग्यता पर उठ रहे सवाल

विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होते ही देशभर के करोड़ों भारतीयों को आज एक बड़ा झटका लगा है. साथ ही कई नेताओं ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसको एक षड़यत्र और साजिश बताया है. वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि फाइनल नहीं खेलने देने की पूरी जांच हो, तो दूसरी और हेमा मालिनी ने कहा कि- 100 ग्राम मात्र अधिक वजन होने की वजह से नहीं खेलने देना आश्चर्य कर देने वाला हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर विनेश को बताया चैम्पियंस

एक ओर जहां देशभर में विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने से बड़ा झटका लगा है वहीं दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्ववीट कर बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि- विनेश तुम भारत का गौरव हो. तुम चैम्पियंस हो चैम्पियंस! फिलहाल पीएम ने इस मामले में पीटी उषा से बात करते हुए जांच के आदेश दिए है.