डायन बनकर टीवी पर धमाल मचाएगी मोनालिसा, इस बार नजर से नहीं शमशान से डराएगी ये चंपा

भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी सीरियल में अपने दमदार अभिनय से जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है। वहीं हाल ही में एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दे, मोनालिसा (Monalisa) कभी ट्रेडिशनल तो कभी हॉट लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाने का काम बखूबी करती है। लेकिन इन दिनों वह अपने हॉट लुक को लेकर नहीं बल्कि शेमारू उमंग के आगामी शो ‘शमशान चंपा’ को लेकर सुर्खिया बटोर रही है।

मुख्य भूमिका में नजर आएंगी मोनालिसा

बता दें यह शो 20 अगस्त 2024 को रात 9 बजे प्रसारित होने के लिए तैयार है। इस शो के जरिए सुपरनैचुरल थ्रिलर्स की दुनिया में एक अनोखा नजरिया देखने को मिलेगा। जिसके चलते दर्शक टीवी स्क्रीन से जुड़े रहेंगे। वहीं खास बात तो यह है कि अपने हॉट लुक को लेकर जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जो दर्शोकों को शो देखने पर मजबूर कर देगी।

एक्ट्रेस ने शो को लेकर कहीं ये बात

इस शो में मोनालिसा, मोहिनी नाम की एक डायन का किरदार निभाएंगी, जो ताकतवर और अमर बनना चाहती है। एक्ट्रेस ने शो को लेकर यह कहा है कि ‘मोहिनी को उसके टारगेट से भटकाना या मूर्ख बनाना आसान नहीं है। वह जो चाहती है, उसे पाने के लिए उसके पास अकल्पनीय शक्ति और दृढ़ संकल्प है। हालांकि दर्शक मोनालिसा के इस अंदाज को देखने के लिए शो का बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है।