GAIL Vacancy: गेल इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर निकली बंपर बहाली, मिलेगी लाखों रुपए सैलरी, जानिए डीटेल्स

GAIL Vacancy: गेल इंडिया लिमिटेड में 391 पदों में भर्ती निकाली गई है और इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी कर दिया गया है। इसके अंतर्गत केमिकल सिविल फायर मैकेनिकल इलेक्ट्रिकल लैबोरेट्री टेलीकॉम इंस्ट्रूमेंटेशन बिजनेस असिस्टेंट फाइनेंस और अकाउंटेंट सहित विभिन्न ट्रेड में भर्ती ली जाएगी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन किया जाएगा. आज 8 अगस्त से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 7 सितंबर तक आवेदन होता रहेगा।

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क (GAIL Vacancy)

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती में सामान्य ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए ₹50 आवेदन शुल्क रखा गया है वहीं अनुसूचित जाति और जनजाति के लिए इसके लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है।

GAIL Vacancy
GAIL Vacancy

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती आयु सीमा (GAIL Vacancy)

गेल इंडिया लिमिटेड में भर्ती के लिए अलग-अलग कैटेगरी के जातकों को अलग-अलग ऐज लिमिट रखी गई है और इसको आप आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में अभ्यर्थी के पास संबंधित क्षेत्र में डिग्री होनी चाहिए।

Also Read:Breaking News : पेरिस ओलंपिक में भारत को बड़ा झटका! विनेश फोगाट अयोग्य घोषित

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन सीबीटी एग्जाम, ट्रेड टेस्ट या स्किल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जाम के आधार पर किया जाएगा।

सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !
सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !

गेल इंडिया लिमिटेड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

गेल भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है इसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है