Lion’s Gate Portal 2024:आज  बना 888 का दुर्लभ संयोग, इन राशियों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Lion’s Gate Portal 2024: 8 अगस्त 2024 गुरुवार का दिन बेहद खास है क्योंकि इस दिन कुछ खास संजोग बना है। आज 8 अगस्त को 888 संयोग बन रहा है जिससे कई राशियों की किस्मत बदल सकती है।ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 8 अगस्त को बनने वाले इस खास संयोग से कई राशियों को मनचाहा लाभ मिल सकता है।

8 अगस्त को इन राशियों पर शनि देव की होगी विशेष कृपा (Lion’s Gate Portal 2024)

8 अगस्त 2024 को ज्योतिष शास्त्र के साथ ही अंक ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है और 8 अगस्त को अनंत दिवस भी मनाया जाएगा। इस दिन 888 का एलाइनमेंट बन रहा है और इसे लायन गेट पोर्टल कहा जाता है।8 अगस्त साल का आठवां दिन और आठवां महीना है और अगर 2024 से जोड़ा जाए तो 8 अंक बन रहा है।ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह बेहद खास बन जाता है।

अंक 8 के स्वामी हैं शनिदेव (Lion’s Gate Portal 2024)

अंक ज्योतिष में मूलांक 8 के स्वामी शनि देव माने जाते हैं और कहते हैं कि आठ के अंतर्गत जन्मे बच्चों पर शनि देव का हमेशा कृपा बना रहता है। इन जातकों को हर क्षेत्र में आपार सफलता मिलती है और कभी धन का कमी नहीं होता?

इन 3 राशियों पर रहेगी शनि कृपा-

शनि मकर व कुंभ राशि के स्वामी हैं और तुला राशि में इन्हें उच्च का माना गया है। शनि का मकर व कुंभ राशि पर आधिपत्य व तुला राशि में उच्च के होने के कारण इन जातकों को शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी। इन राशियों पर हमेशा शनिदेव की कृपा रहती है और इन राशियों को कभी भी धन संपदा की किसी क्षेत्र में कमी नहीं होती है।

सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !
सबसे तेज अपडेट के लिए हमारे WhatsApp से जुड़िये और रहिये हमेशा अपडेट !

Also Read:MP News: मध्यप्रदेश में अब किसानों को मुआवजे के लिए नहीं लगाने होंगे पटवारी के चक्कर, सरकार ने फसलों के मुआवजा को लेकर बनाया नया नियम

क्या है लायन गेट पोर्टल –

अगस्त का महीना हर साल एक ज्योतिषीय घटना लेकर आता है जिसे लायन गेट पोर्टल के नाम से जाना जाता है। लायन गेट पोर्टल तब होता है जब पृथ्वी सीरियस और ओरिएंट तारामंडल एक ही चीज में संरक्षित हो जाते हैं और यह एक खगोलीय घटना है.