क्या गुपचुप कर ली नागा चैतन्य ने शोभिता से शादी? दूल्हे के लिबास में आए नजर, वीडियो वायरल

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की गुपचुप सगाई की खबर ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर इस खबर के फैलने के बाद, नागा और शोभिता ने अपनी सगाई के दूसरे दिन अपनी प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिससे उनकी खुशी को फैंस के साथ साझा किया गया। हाल ही में नागा चैतन्य का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने नेटिजन्स को और भी ज्यादा हैरान और उत्साहित कर दिया है। इस वीडियो ने फैंस के बीच उत्सुकता और भ्रम दोनों पैदा कर दिया है, क्योंकि लोग इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। फैंस अब और भी बेसब्री से इस जोड़ी के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं।

नागा चैतन्य का वायरल हो रहा वीडियो, जिसमें वह दूल्हे के लिबास में सफेद शेरवानी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। इस वीडियो में, नागा एक लग्जरी कार में बैठे हुए दिखते हैं, जहाँ वह कैमरे की ओर हाथ हिलाते हैं और मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। कार के चारों ओर ढोल की थाप पर नाचते हुए लोग भी देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो ने फैंस के बीच अटकलों को जन्म दिया है कि क्या नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने गुपचुप सगाई के बाद अब गुपचुप शादी भी कर ली है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह वीडियो फैंस के बीच उत्सुकता और भ्रम पैदा कर रहा है। सभी लोग नागा और शोभिता के अगले कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

नागा चैतन्य का दूल्हे के लिबास में वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, और इसने फैंस के बीच कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि, शोभिता धुलिपाला की अब तक कोई तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आया है, जिससे अटकलों का दौर और तेज हो गया है। वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ का मानना है कि नागा चैतन्य ने गुपचुप सगाई के बाद अब शादी भी कर ली है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है। यह स्पष्ट हो चुका है कि यह वीडियो सामंथा से उनकी शादी के समय का नहीं है, जिससे और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला खुद सामने आकर अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करेंगे, जिससे इन अफवाहों पर विराम लग सकेगा।

सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की खबर सबसे पहले फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने इस खुशी के मौके पर नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई की तस्वीरें शेयर कीं और अपने बेटे की जिंदगी की नई शुरुआत के बारे में फैंस को बताया। अपने पोस्ट में नागार्जुन ने लिखा, “हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई! हमें अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूं। गॉड ब्लेस! 8.8.8 अनंत प्यार की शुरुआत।” इस पोस्ट ने फैंस के बीच उत्साह और खुशी की लहर पैदा कर दी, और अब सभी लोग इस नए जोड़े के जीवन की आगे की यात्रा के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं।