CM Mohan Yadav आज कैबिनेट मंत्रियों को दिलाएंगे भाजपा की सदस्यता

स्वतंत्र समय, भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों के साथ दोपहर एक बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। प्रदेश के 41 लाख कार्यकर्ता 64871 बूथों पर संगठन पर्व के तहत लोगों को सदस्यता दिलाएंगे। 25 सितंबर तक चलने वाले संगठन पर्व के दौरान प्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाए जाएंगे।

CM Mohan Yadav ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का आह्वान किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और सीएम ( CM Mohan Yadav  ) ने भाजपा कार्यकर्ताओं सहित प्रदेश के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि राष्ट्रीय एकात्मता और लोकतंत्र के गांधीवादी दृष्टिकोण को मजबूती प्रदान करने के लिए भाजपा की सदस्यता ग्रहण करें और भारत की विकास यात्रा में सभी लोग शामिल हों। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावों तक सीमित रहने वाली पार्टी नहीं, कार्यकर्ता आधारित जीवंत संगठन है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हाथों सदस्यता ग्रहण कर पार्टी के संगठन पर्व का शुभारंभ किया। मोदी के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पार्टी की सदस्यता ली।

संगठन पर्व अमिट छाप छोड़ेगा

संगठन पर्व के शुभारंभ कार्यक्रम का प्रदेश कार्यलय में लाइव प्रसारण को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा आदि ने सुना। इस दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भाजपा के संगठन पर्व का आज शुभारंभ हो गया है। मैं यह मानता हूं कि संगठन पर्व परिवार विस्तार के क्रम में अमिट छाप छोड़ेगा। मंगलवार 3 सितंबर को दोपहर 1 बजे मप्र में संगठन का शुभारंभ किया जाएगा और पार्टी द्वारा तय किए गए लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाकर भाजपा परिवार को और सशक्त बनाने का कार्य किया जाएगा।