नौकरी से निकाला तो आरोपी ने महिला CMO पर चलाई गोली

स्वतंत्र समय, भोपाल

हरसूद नगर परिषद के सीएमओ ( CMO ) दफ्तर में सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे गोली चल गई। पिस्टल लेकर पहुंचे एक युवक ने सीएमओ (मुख्य नगरपालिका अधिकारी) के आते ही लगातार तीन राउंड फायर किए। बीच बचाव में एक राजस्व निरीक्षक को चोट आई है। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद कर ली है।

आरोपी CMO मोनिका पारदी का ड्राइवर था

आरोपी का नाम विशाल नामदेव है। विशाल सीएमओ ( CMO ) मोनिका पारदी का ड्राइवर था। उसके खिलाफ कई लोगों ने शिकायत की थी। जिसके बाद सीएमओ ने उसे शोकॉज नोटिस दिया था। इसका जवाब उसने संतोषजनक नहीं दिया तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इसी बात को लेकर वह सीएमओ से नाराज था। विशाल ने गोली चलानी शुरू की तो आवाज से नगर परिषद दफ्तर में हंगामा मच गया। गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी अधिकारी और कर्मचारी को गोली नहीं लगी।

CMO को बनाना चाहता था निशाना

विशाल के टारगेट पर सीएमओ ( CMO ) मोनिका पारदी ही थीं। किस्मत से वह बाल-बाल बचीं। दफ्तर में मौजूद पार्षद इरशाद पठान, अर्जुन राजपूत, राहुल बोरासी और राजस्व निरीक्षक राकेश शर्मा ने बीच बचाव किया। इस दौरान राकेश शर्मा घायल हो गए, जिन्हें हरसूद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, पिस्टल छोडक़र आरोपी भाग निकला। थाना प्रभारी अमित कोरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।