इस शख्स की मिनी वर्जन है रणबीर-आलिया की बेटी राहा, रिद्धिमा साहनी ने किया रिवील

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा सोशल मीडिया पर एक बड़े सेसेंशन की तरह बन गई हैं। उनके फैंस हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है। उनकी तस्वीरें तुरंत वायरल हो जाती हैं, और उन्हें अक्सर उनकी मां आलिया की कार्बन कॉपी कहा जाता है।हाल ही में, राहा की बुआ रिद्धिमा साहनी ने इस बात का खुलासा किया कि राहा किसकी मिनी वर्जन हैं। रिद्धिमा ने बताया कि राहा अपनी दादी नीतू कपूर की मिनी वर्जन हैं। इस बयान ने फैंस के बीच चर्चा को और बढ़ा दिया है, क्योंकि नीतू कपूर की हुमानिटी और राहा की प्यारी मासूमियत के बीच की समानताएं अब और स्पष्ट हो गई हैं।

रिद्धिमा साहनी ने हाल ही में अपने पिता ऋषि कपूर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और इस मौके पर उन्होंने अपनी भतीजी राहा की तुलना ऋषि कपूर से की। रिद्धिमा ने बताया कि राहा, उनके पिता ऋषि कपूर की मिनी वर्जन हैं, और उनकी शक्ल और हाव-भाव में ऋषि कपूर की झलक नजर आती है। फैंस भी अक्सर राहा को देखकर ऋषि कपूर की यादों में खो जाते हैं और उनकी तुलना ऋषि कपूर की यंग स्माइल से करते हैं। यह एक खूबसूरत इत्तेफाक है कि राहा की क्यूटनेस और शारीरिक समानताएं उनके दादा के साथ जुड़ी हुई हैं।

रिद्धिमा साहनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा:

“हैप्पी बर्थडे पापा. काश आप यहां अपनी पोती और नातिन के साथ अपना खास दिन मनाते. आपकी ‘बंदरी’ सैम बड़ी हो गई है और बेबी राहा सबसे प्यारी है. वह आपकी ही मिनी वर्जन है… पापा हम आपकी याद को हमेशा संजोकर रखेंगे, हम आपको बहुत याद करते हैं और आपके प्रति हमारा प्यार हर गुजरते दिन के साथ और गहरा होता जाता है।”

आलिया भट्ट की बेटी राहा को अक्सर अपनी मां के साथ बाहर घूमते हुए स्पॉट किया जाता है, और वह कैमरे के सामने बेझिझक और खुशी से पोज देती हैं। हाल ही में, जब आलिया भट्ट अल्फा मूवी की शूटिंग के लिए गईं, तो राहा भी उनके साथ थी। राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था, और उनकी मासूमियत और क्यूटनेस ने कई बार सुर्खियाँ बटोरी हैं। उनकी यह चुलबुली और कैमरे के प्रति सहजता, उन्हें एक स्टारकिड के रूप में और भी खास बनाती है।

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म “अल्फा” की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स (YRF) की पहली भारतीय महिला जासूसी थ्रिलर है, जिसमें शरवरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा, आलिया भट्ट वासन बाला की फिल्म “जिगरा” का भी हिस्सा हैं, जिसमें वेदांग रैना भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दोनों प्रोजेक्ट्स में आलिया की उपस्थिति उनकी अभिनय विविधता और प्रतिभा को दर्शाती है।