Breaking News : विनेश फोगाट-बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक महिला पहलवान विनेश फोगाट और पुरुष पहलवान बजरंग पुनिया दोनों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बता दे कि कांग्रेस में शामिल होने से पहले दोनो पहलवानों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर पर उनसे मुलाकात कर कुछ बाते भी की है, जो अभी सामने नहीं आई है.

आपको बता दे कि पार्टी में शामिल होने से पहले दोनों ही पहलवान खिलाड़ी ने पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं से मुलाकात की और इस दौरान वे राहुल गांधी से भी मिले. गौरतलब है कि हाल ही में विनेश फोगाट ने रेलवे की नौकरी से इस्तीफ़ा भी दे दिया है. ऐसे में कांग्रेस में उनके शामिल होने की अटकले तेज होती हुई दिखाई दी.

कांग्रेस की हुई बल्ले-बल्ले

लम्बे समय के बाद कांग्रेस में कोई दमदार उम्मीदवार पार्टी में शामिल होते हुए नजर आ रहे है. विनेश और बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिल गई है. इसी के साथ दोनों पहलवान खिलाडियों ने अपने सियासी सफर का आगाज करते हुए राजनीति में अपना कदम रख लिया है.

पेरिस ओलंपिक में मेडल से चुकी थी

ज्ञात हो कि बीते दिनों हुए पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट तय वजन से ज्यादा वजन निकल जाने के कारण ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने से चूक गई थी, उसके बाद से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है.

हरियाणा मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दोनों खिलाडियों के कांग्रेस में आने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि- कांग्रेस ने दोनों खिलाडियों को राजनीति कर पार्टी में धकेला है. विनेश हमारी बेटी, हमारी शान है इसलिए मैंने विनेश का सम्मान किया.