आरोप : Rahul Gandhi पगड़ी पहनते हैं और बुराई भी करते हैं

स्वतंत्र समय, भोपाल

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान को भाजपा के सिख नेताओं ने दोगला रवैया बताया है। भोपाल में प्रदर्शन करते हुए भाजपा के सिख नेताओं ने कहाकि वे पगड़ी बांध लेते हैं और कड़ा भी पहन लेते हैं और अमेरिका में जाकर सिख समाज की धार्मिक पहचान पर सवाल खड़े करते हैं। ये नहीं चलेगा। राहुल पूरे देश और सिख समाज से माफी मांगें।

सिख समुदाय ने Rahul Gandhi के खिलाफ नारेबाजी की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) सिख समुदाय को लेकर दिए गए बयान में फंसते ही जा रहे हैं। भाजपा पूरे देश में उन्हें निशाने पर ले रही है। रविवार को भोपाल में भी सिख समाज ने प्रदर्शन किया। सिख समुदाय के लोगों ने एमपी नगर बोर्ड ऑफिस चौराहे पर एकत्रित होकर राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की और उनसे माफी की मांग की। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा ने किया। राहुल के बयान कर निंदा करते हुए उन्होंने कहाकि सिख समाज देश की जड़ है और गर्व के साथ अपना कड़ा और दस्तार पहनकर गुरुद्वारों में जा रहा है। राहुल जरूरत पडऩे पर यहां पगड़ी बांधते हैं व कड़ा पहन लेते हैं और अमेरिका में जाकर सिख समाज का अपमान करते हैं।

राहुल को अपने बयान के लिए सिख समाज और पूरे देश से माफी मांगना चाहिए

भाजपा प्रवक्ता ने कहाकि सिखों ने देश की सेवा में बहुत बड़ा योगदान दिया है। प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति जैसे महत्वपूर्ण पदों पर सिख समुदाय के लोग रह चुके हैं। राहुल अगर माफी नहीं मांगते तो हम और बड़ा प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन में नरेंद्र सिंह जग्गी, हेमांगी अरोड़ा, हरमेश सिंह अरोड़ा, एडवोकेट नरेंद्र सलूजा, सुखदेव सिंह अरोड़ा, रमेश सिंह, मनप्रीत सिंह, नवनीत सिंह, संजय सेठी, हीरा सिंह, गौरव आनंद और चरणजीत सिंह आदि मौजूद थे।