ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड को छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) के मैनेजमेंट टेंडर में सबसे ज्यादा पॉइंट्स

रायपुर : इमर्जेंसी हेल्थकेयर सर्विसेज़ के अग्रणी प्रदाता, ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड को छत्तीसगढ़ में प्रतिष्ठित पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) प्रबंधन निविदा में टेक्नॉलजी, क्वालिटी और कीमत के लिए सबसे ज्यादा पॉइंट्स मिले हैं। यह महत्वपूर्ण उपलब्धि असाधारण आपातकालीन प्रतिक्रिया सेवाएं प्रदान करने के लिए ज़िकित्ज़ा की प्रतिबद्धता को दर्शाती है और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत करती है।

छत्तीसगढ़ में ZHL पिछले ढाई वर्षों से 24 घंटे की आरोग्य हेल्थकेयर हेल्पलाइन (104) संचालित कर रहा है, जो हर दिन 5000 से अधिक कॉलर्स को जरूरी जानकारी और गाइडेंस देती है। यह सेवा माँ और बच्चे के स्वास्थ्य पर भी नज़र रखती है और प्रेग्नेंसी साइकल के दौरान उन्हें सलाह देती है।

आपातकालीन सेवाओं के लिए कॉल सेंटर और कंट्रोल रूम के प्रबंधन में दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, ज़िकित्ज़ा ने हर कॉल का तेज़ी और कुशलता से जवाब देने के लिए अपनी तकनीकी क्षमताओं को निखारा है। कंपनी का मज़बूत आईटी और आईटीईएस इंफ्रास्ट्रक्चर इसे सेवा के उच्चतम मानक प्रदान करने में सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक आपात स्थिति को सटीकता और सावधानी से संभाला जाए।

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड के सीईओ नरेश जैन ने कहा, छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) का प्रबंधन करने के लिए अधिकतम पॉइंट्स मिलने पर हमें हमें गर्व है। यह अवसर उत्कृष्टता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता और सार्वजनिक सुरक्षा को बढ़ाने वाले अभिनव समाधान देने की हमारी क्षमता का प्रमाण है। हेल्पलाइन के प्रबंधन के लिए ज़िकित्ज़ा का रणनीतिक दृष्टिकोण प्रतिक्रिया समय में सुधार, आपातकालीन परिणामों को बढ़ाने और स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग को बढ़ावा देने पर केंद्रित होगा।

अपनी विशेषज्ञता और उन्नत तकनीक का लाभ उठाकर, ज़िकित्ज़ा का लक्ष्य छत्तीसगढ़ के नागरिकों की सुरक्षा और कल्याण पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालना है। ज़िकित्ज़ा अपनी मज़बूत तकनीकी क्षमताओं के अलावा, बड़े पैमाने पर आपातकालीन प्रतिक्रिया संचालन के प्रबंधन में काफ़ी अनुभव लेकर आता है।

कंपनी की उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों की टीम दुर्घटनाओं और प्राकृतिक आपदाओं से लेकर चिकित्सा संकटों तक, आपातकालीन स्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला को संभालने के लिए है। निरंतर सुधार और नवाचार के लिए ज़िकित्ज़ा की प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है कि इसकी सेवाएँ उद्योग में सबसे आगे रहें।