Army Captain की मंगेतर के कपड़े उतरवाए, पैर बांधे, कमरे में बंद कर किया वहशियाना सुलूक

स्वतंत्र समय, भुवनेश्वर

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पुलिस ने सेना के एक कैप्टन ( Army Captain ) और उसकी मंगेतर के साथ वहशियाना सुलूक किया है। सेना के एक अधिकारी की मंगेतर को भरतपुर पुलिस स्टेशन में पुलिस ने कथित रूप से प्रताड़ित किया गया। उसने जेल से रिहा होने के बाद अपनी भयावह आपबीती सुनाई।

Army Captain और उसकी मंगेतर ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

कैप्टन ( Army Captain ) और उसकी 32 साल की रेस्तरां चलाने वाली मंगेतर और एक वकील ने रोते हुए आरोप लगाया कि प्रभारी निरीक्षक दीनाकृष्ण मिश्रा और चार अन्य कर्मियों ने उसे नंगा किया और लात मारी। इन पुलिसकर्मियों को बुधवार निलंबित कर दिया गया। महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई पीडि़ता ने कहा कि पुलिस अफसर ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं। उसने मेरी तरफ अनुचित इशारे किए। अब पांचों पुलिसकर्मी अब अपराध शाखा की जांच का सामना कर रहे हैं। जबकि पीडि़ता ने कहा कि पुलिस ने उसे झूठे मामले में फंसाया और खुद को बचाने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता को उड़ीसा हाईकोर्ट ने दी जमानत

उड़ीसा हाईकोर्ट ने बुधवार को उसे जमानत दे दी। महिला के मुताबिक वह और उसका मंगेतर 15 सितंबर को देर रात अपना रेस्तरां बंद करके घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। महिला ने कहा कि वे और उनके मंगेतर तुरंत भरतपुर पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने गए, लेकिन मदद मिलने के बजाय उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया गया। पीडि़ता ने दावा किया कि जब उसने पुलिस से बदमाशों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया, तो उन्होंने उसके और उसके मंगेतर के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस पर लगाया आरोप

पीडि़ता ने कहा कि दो महिला पुलिसकर्मियों ने मेरे बाल पकडक़र मुझे घसीटा और मेरे साथ मारपीट की। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसके हाथ-पैर रस्सियों से बांध दिए और उसे नंगा करके एक कमरे में फेंक दिया, जहां एक पुरुष अधिकारी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला ने कहा कि मुझे पुलिस के दरोगा ने धमकाया और कई अश्लील इशारे किए। पीडि़ता का वर्तमान में एम्स भुवनेश्वर में इलाज चल रहा है।