सोरेन परिवार के भ्रष्टाचार से जनता बेहाल: CM Mohan Yadav

स्वतंत्र समय, रांची/भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने सोमवार को झारखंड के गाण्डेय और बरकट्टा विधानसभा क्षेत्रों में परिवर्तन सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा-आपके वोट से सोरेन परिवार सत्ता में आया और जनता व प्रदेश का विकास करने की बजाय हेमंत सोरेन और उनकी पार्टी, परिवार भ्रष्टाचार में आकंठ डूब गए और अपना विकास करने लगे। मुख्यमंत्री रहते किए भ्रष्टाचार के कारण हेमंत सोरेन जेल गए, जेल से छूटते ही दोबारा मुख्यमंत्री बन गए।

CM Mohan Yadav बोले- भाजपा झारखंड को विकसित प्रदेश बनाएगी

डॉ. यादव ( CM Mohan Yadav ) ने कहा-झारखंड की भोली-भाली जनता जिस पार्टी से प्रदेश के विकास की उम्मीद लगाए बैठी है, वह प्रदेश को लूटने और भ्रष्टाचार में व्यस्त है। झारखंड की जनता रोजी-रोटी के लिए संघर्ष कर रही है। अगले चुनाव में भाजपा को आशीर्वाद देकर सेवा का मौका दें, भाजपा झारखंड को विकसित प्रदेश बनाएगी। झारखंड की जनता को खुशहाली देने, समृद्ध प्रदेश बनाने के लिए यहां डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। उन्होंने कहा-मौजूदा राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश पिछड़ता जा रहा है। अब समय आ गया है कि इस सरकार को बदला जाए। सरकार आपके वोट से ही बदलेगी, इसलिए आप सभी भाजपा के प्रत्याशी को जिताकर सरकार बनाएं। विरोधी दल के नेताओं ने अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाया और झूठ बोलकर वोट ले लिए।

झारखंड में घटती जा रही हिंदुओं की आबादी

सीएम यादव ने कहा कि झारखंड में दिन-प्रतिदिन हिंदुओं की आबादी तेजी से घटती जा रही है, यह हम सबके लिए गंभीर संकेत हैं। मैं आदिवासी अंचल में खड़ा होकर पूरी जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि 2011 की जनगणना के आंकड़े देख लीजिए, लगातार हमारी आबादी घटती जा रही है, जबकि अन्य समुदायों की आबादी बढ़ रही है। कांग्रेस के षड्यंत्रों के बाद अब झारखंड के वर्तमान मुख्यमंत्री जिस रास्ते पर जा रहे हैं, वह बहुत खतरनाक है। आज झारखंड का नाम सबसे खराब राज्यों में लिया जाता है।