इंदौर फिर शर्मसार! एमराल्ड हाइट्स स्कूल में 3 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़

इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शहर के एक बड़े नामचीन स्कूल में पढ़ने वाली 3 साल की मासूम बच्ची से वहीं के कर्मचारी द्वारा गंदी हरकत का मामला सामने आया है, घटना सामने आने के बाद सभी पालकों की मीटिंग बुलाई गई है, कर्मचारी से पूछताछ सभी के सामने हो रही है, मौके पर पुलिस मौजूद है।

आपको बता दे कि एमराल्ड हाईट स्कूल में ड्राइवर द्वारा बच्ची के साथ हरकत की गई है। मामला दबाने का प्रयास किया जा रहा है। वही इस मामले को लेकर स्कूल के डायरेक्टर मुक्तेश सिंह का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह क्या कह रहे है आइयें सुनते है…

नर्सरी की बच्ची के साथ गलत हरकत
आज शहर के बहुत बड़े स्कूल जहां की फीस लाखो रुपए से शुरू होती है वहां आज स्कूल के ही स्टाफ ने नर्सरी की फूल सी बच्ची के साथ गलत हरकत करी
पेट दर्द होने पर बच्ची के माता पिता ने जब बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल के अंकल ने बेड टच किया है।

आज सुबह 11 बजे स्कूल में जाने वाले सभी बच्चों के माता पिता ने जब स्कूल प्रशासन से इसका जवाब मांगा तब स्कूल ने बड़े ही हास्यास्पद तरीके से उक्त अपराधी स्टाफ से कसम खिला कर नीच कृत्य के बारे में जानना चाहा। पालकों के विरोध के बाद स्कूल के कर्मचारी को पुलिस के हवाले किया गया।

लाखो रुपए की मोटी फीस लेने के बाद,अपनी मनमानी करने के बाद ये स्कूल हमारे बच्चों को अच्छा माहौल और सुरक्षा देने में समर्थ है इसका कड़े से कड़ा विरोध किया जाना चाहिए।