Mahakal मंदिर के गेट की दीवार गिरी दो लोगों की मौत

स्वतंत्र समय, उज्जैन

उज्जैन में अचानक शुक्रवार शाम को हुई तेज बारिश में महाकाल ( Mahakal ) मंदिर गेट क्रमांक चार की एक दीवार ढह गई, जिसके मलबे में कई लोग दब गए और कुछ घायल हो गए। वहीं, एसपी प्रदीप शर्मा ने दो लोगों के मौत होने की पुष्टि की है। घायलों को रेस्क्यू टीम द्वारा तुरंत निकाला गया और जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जिसका राहत कार्य तेजी से जारी है। उज्जैन में तेज बारिश का दौर देर रात तक जारी रहा।

Mahakal मंदिर के गेट नंबर चार की दीवार गिरी

उज्जैन में तेज बारिश महाकाल ( Mahakal ) मंदिर क्षेत्र में आफत बनकर बरसी। महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार पर ज्योतिषाचार्य पंडित आनंद शंकर व्यास के मकान के पास तेज बारिश के कारण अचानक दीवार ढह गई, जिससे यहां दुकान लगाकर सामान बेचने वाले लोग दीवार के मलबे में दब गए। जैसे ही इन लोगों के दबने की सूचना महाकाल मंदिर प्रशासन को लगी, उन्होंने तुरंत महाकाल थाना पुलिस व मंदिर कर्मचारियों की सहायता से घायलों को मलबे से बाहर निकाला और उन्हें उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया है। मलबे में कितने लोग दबे हैं और कितने को रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला है, अभी इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन रेस्क्यू टीम लगातार बचाव कार्य करने में लगी हुई है।

दुकान सजा रहे थे दीवार में दबे

अस्पताल में अपनी पत्नी शारदा बाई का इलाज करवा रहे सोहनलाल ने बताया कि महाकाल मंदिर के पास गेट नंबर चार के सामने दुकान लगा रहे थे। तभी तेज बारिश होने लगी और अचानक दीवार गिर गई। दीवार गिरने से सात लोग इसके मलबे में दब गए, जिसमें मेरी पत्नी शारदाबाई भी शामिल थी, जिसे तुरंत रेस्क्यू कर जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।