गुरु सिंघ सभा के चुनाव में दुष्प्रचार की राजनीति शुरू, नागरिकों के घरों पर मोनू भाटिया के खिलाफ भ्रमित करने वाली जानकारी के पर्चे भेजे

इंदौर । श्री गुरु सिंघ सभा के चुनाव में दुष्प्रचार की राजनीति शुरू हो गई है । समाज के कई नागरिकों के घरों पर फर्जी नाम से पर्चे भेजे गए जिसमें की अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोनू भाटिया के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया है । इससे समाज के नागरिकों में आक्रोश फैल गया है । नागरिकों के द्वारा मोनू भाटिया को जीताने का संकल्प लिया गया है ।

श्री गुरु सिंह सभा के 6 अक्टूबर को होने जा रहे चुनाव के लिए समाज के नागरिकों का जोरदार समर्थन मोनू भाटिया को मिल रहा है । इस समर्थन के कारण यह स्पष्ट रूप से नजर आने लगा है कि इस बार परिवर्तन होगा । पिछले चुनाव में 1 वर्ष के लिए जीतने के बाद 12 वर्ष तक कुर्सी पर कब्जा कर बैठने वालों को सबक सिखाने के लिए समाजजन तैयार हैं । इसी बीच श्री गुरु सिंघ सभा के कई सदस्यों के घरों पर बंद लिफाफे में मोनू भाटिया के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाली सामग्री भेजी गई । इन नागरिकों के द्वारा जब इस सामग्री को देखा गया तो उनमें रोष फैल गया । उनके द्वारा इस तरह के दुष्प्रचार की राजनीति का खुलकर विरोध किया गया । शहर के कई क्षेत्रों में नागरिकों के द्वारा इस प्रचार सामग्री की सामूहिक रूप से होली जलाई गई । इसके साथ ही समाज जनों के द्वारा मोनू भाटिया को जीताने का संकल्प लिया गया है ।