Kamalnath के दिल्ली आवास पर पहुंचे राहुल, साथ में किया लंच

स्वतंत्र समय, भोपाल

महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया। चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले दिल्ली में पूर्व सीएम कमलनाथ ( Kamalnath ) के निवास पर नेता प्रतिपक्ष (लोकसभा) राहुल गांधी पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई। राहुल गांधी ने कमलनाथ के साथ लंच भी किया।

Kamalnath को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

कमलनाथ ( Kamalnath ) की राहुल गांधी से 42 दिनों में यह दूसरी मुलाकात है। इससे पहले 3 सितंबर को राहुल गांधी के निवास पर दिल्ली में कमलनाथ ने उनसे मुलाकात की थी। मंगलवार को हुई मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव में कमलनाथ प्रचार की कमान संभाल सकते हैं। हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों में मध्यप्रदेश से सिर्फ भांडेर विधायक फूल सिंह बरैया को ही स्टार प्रचारक बनाया गया था। जम्मू-कश्मीर के स्टार प्रचारकों में एमपी के किसी नेता को जगह नहीं मिल पाई थी।

महाराष्ट्र में बनाए जा सकते हैं स्टार प्रचारक

कमलनाथ महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक बनाए जा सकते हैं। राहुल गांधी से हुई मुलाकात के बाद कमलनाथ बुधनी और विजयपुर उपचुनाव में भी प्रचार के लिए जा सकते हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद कमलनाथ लोकसभा चुनाव में सिर्फ छिंदवाड़ा तक ही सीमित रहे थे। छिंदवाड़ा में मतदान के बाद वे बैतूल और नर्मदापुरम लोकसभा सीटों पर एक-एक सभाएं लेने ही पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव के बाद वे ज्यादातर समय छिंदवाड़ा के दौरे पर ही रहे।