नाटू-नाटू सॉन्ग ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड किया अपने नाम, ‘RRR’ ने रच डाला इतिहास

एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ ने एक बार फिर इतिहास रच डाला। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को मिल ऑस्कर अवॉर्ड। जिसके बाद इसको लेकर बहुत चर्चा हो रही है।

साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘RRR’ ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में धमाल मचा दिया। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसके बाद से फेंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘RRR’ का सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाला गाना ‘नाटू नाटू’ ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ था। इस खबर के सामने आते फिल्म की टीम के साथ-साथ फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके बाद ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

‘RRR’ ने एक बार फिर रच डाला इतिहास

राम चरण, अलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘RRR’ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है। जिसकी वजह फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ है। जब से ये गाना ऑस्कर अवार्ड की ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हुआ था, तब से चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच अब इस गाने ने एक इतिहास रच डाला है। फिल्म ‘RRR’ के इस गाने ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस से पहले इस गाने ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड अपने नाम किया था। जिसके बाद से माना जा रहा था कि ये गाना ऑस्कर अवार्ड भी जीत सकता है।