Mouni Roy ने छोटी सी स्कर्ट और स्किन फिट टॉप पहन दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें वायरल

टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने में लगी हुई हैं और उनके पास कई फ़िल्में भी हैं। ऐसे में वह दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं।

मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक दिखाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं। फोटोज में मौनी फ्लोरल प्रिंट वाला शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का टैंक टॉप कैरी किया है। मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है।

Also Read – Nia Sharma की हॉट अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा

फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है। मौनी रॉय ड्रेस में तो कमाल लग ही रही हैं साथ ही में उनकी अदाएं और भी ज्यादा दिलकश लग रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा कि मुझे एक कप हेजलनट कॉफी दो और मैं खुश हूं। मौनी ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है। मौनी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं