इंदौर में हुआ एक और हादसा, बायपास पर चलती कार में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने बचाई जान

इंदौर। देश के सबसे खूबसूरत शहरों के नाम से विख्यात मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आए दिन कई हादसे देखने को मिल रहे है। कभी बिल्डिंगो में आग लग रही है तो कहीं करो में आग लग रही है। हाल ही में एक और घटना समाने आई है। दरअसल, बायपास पर चलती कार में अचानक आग लग गई। जानकारी के लिए बता दें यह आग इतनी बढ़ गई की पूरी कार को ही चपेट में ले लिया है।

छोटी सी चिंगारी से शुरु हुई आग ने देखते ही देखते पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि, कार ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ से तत्काल कूदकर अपनी जान बचाई। मिली जानकारी के मुताबिक, आग लगने के बाद कार का एक गेट लॉक हो गया था। कार चालक ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई है।

Also Read – IAS Interview Question: बताओ वो ऐसी कौन सी जगह है, जहां अगर 100 लोग जाते है, तो लौटकर केवल 99 ही वापस आते है?

हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मोके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की टीम ने आग जैसे-तैसे आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कार आग में जलकर खाक हो चुकी थी। यह पूरी घटना इंदौर के बायपास की है।