Disha Patni की हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हुआ हाई, सिल्वर रिवीलिंग गाउन में ढाया कहर

Disha Patni Hot Photos: बॉलीवुड अदाकार दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है, सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अदाकारा अपने जबरदस्त फोटोशूट के लिए सुर्खियां बटोरती नजर आती है। दिशा पाटनी बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने में सफल रही है और अब तक कई कई चर्चित फिल्मों में नजर आ चुकी है।

दिशा ने अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इसमें उन्हें सिल्क का थाई हाई स्लिट ब्रॉडनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्रा कैरी की है और अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं। दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस शाइनी बेस से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और ग्लिटरी न्यूड स्मोकी आईज रखी है। इसके साथ उन्होंने गले में स्लीक सा डायमंड नेकपीस कैरी की है। वहीं, अपने बालों में मैसी टच देकर ओपन रखा है।

Also Read – Interesting GK Questions : बताओ वह कौन सा जीव है जो नर होते हुए भी बच्चों को जन्म देता है ?

एक्ट्रेस का यह हॉट वीडियो देख इंटरनेट यूजर्स बावले हो गए हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बरसात करने में जुट गए हैं। सोशल मीडिया पर अदाकारा काफी ज्यादा पॉपुलर है और उनके फोटोशूट आए दिन वायरल होते रहते हैं, ज्यादातर अदाकारा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए पहचानी जाती और अब तक कई बार उन्होंने बिकिनी में आपकी तस्वीरों को साझा किया है। उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी इस तरह की तस्वीरों से ही भरा हुआ है।