Hina Khan ने जालीदार लाल ड्रेस पहन बिखेरा हुस्न का जलवा, हॉट तस्वीरें वायरल

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हिना सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में भी बेहद स्टाइलिश हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम करती है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Hina Khan, Hina Khan instagram, Hina Khan Red dress, Hina Khan look

इस बार भी इन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं किया। एक अलग अटायर में वह अपने नए अवतार के साथ पपाराजी के सामने पेश हुईं। लाल रंग की इस ड्रेस में हिना खान कहर ढा रही थीं। हिना खान का ये दिलकश अंदाज देखकर फैन्स भी आहें भर रहे हैं। एक यूजर ने हिना के वीडियो पर लिखा- जैसे-जैसे इनकी उम्र बढ़ रही है, वैसे-वैसे ये और सुंदर होती जा रही हैं। एक ने कहा- सिर्फ टीवी स्टार के पास ही इस वक्त अच्छा फैशन सेंस है।

Also Read – MP Tourism : मध्यप्रदेश के इस मंदिर में पानी से जलता है दीपक, जानें इस रहस्यमयी मंदिर की कहानी

jagran

हिना खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज शेयर कर लाखों फैंस को दीवाना बनाती हैं। हिना खान के करियर की बात करें तो उन्होंने अपन एक्टिंग सफर की शुरुआत सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी। सीरियल में उनके अक्षरा किरदार को काफी पसंद किया गया था। 8 साल बाद अक्षरा से सीरियल को अलविदा किया। इसके बाद हिना कई रिएलिटी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।