asaram bapu 2013 में गुरुपूर्णिमा पर शिष्या के साथ दुष्कर्म करने वाले आसाराम को उम्र कैद |

नाम रख लेने से कोई महान या पापी नहीं हो जाता कर्म ही करते है अंतिम फैसला
आसुमल से आसाराम asaram bapu और फिर ‘बापू ‘ संत जैसे उपनाम भी कोई काम नहीं आये

गांधीनगर। दुष्कर्म मामले में गांधीनगर की सेशन कोर्ट ने आसाराम asaram bapu को उम्रकैद की सजा सुनाई है। उनपर एक शिष्या ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। शिष्या का कहना है कि गुरु पूर्णिमा के दिन स्पीकर के तौर पर बुलाकर, मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई पूरी कर ली थी और फैसला सुरक्षित रख लिया था। इससे पहले कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने अपनी दलीलों में आरोपी आसाराम बापू asaram bapu को उम्रकैद देने की मांग की थी। साथ ही कहा कि आरोपी आदतन अपराधी है और उस पर भारी जुर्माना भी लगाया जाए। बता दें कि आसाराम बापू फिलहाल जोधपुर जेल में बंद है, जहां वह एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है।
गांधीनगर की सेशन कोर्ट ने साल 2013 में एक महिला से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू asaram bapu को दोषी ठहराया। आसाराम बापू ने साल 2001 से 2006 के बीच महिला शिष्या के अहमदाबाद के मोटेरा स्थित आश्रम में रहने के दौरान कई बार दुष्कर्म किया था।

अभियोजक ने की थी यह मांग:
अभियोजक कोदेकर ने कहा कि आसाराम ने जो अपराध किया है, उसमें उम्रकैद या फिर 10 साल की सजा का प्रावधान है, लेकिन हमने मांग की थी कि आसाराम ऐसे ही एक अन्य मामले में जेल में सजा काट रहा है और आदतन अपराधी है। ऐसे में अभियोजक ने आसाराम asaram bapu को सख्त सजा देने और भारी जुमार्ना भी लगाने की मांग की थी।गांधीनगर की सेशन कोर्ट ने आसाराम के खिलाफ सोमवार को सुनवाई पूरी कर ली थी और आईपीसी की धारा 376 , 377, 342, 354, 357 और 506 के तहत दोषी पाया। कोर्ट ने महिला से दुष्कर्म के मामले में छह अन्य आरोपियों, जिनमें आसाराम की पत्नी लक्ष्मीबेन, उनकी बेटी और चार अन्य शिष्यों को बरी कर दिया है।

गुरु पूर्णिमा के दिन किया था दुष्कर्म
पीड़िता के मुताबिक, आसाराम ने उसके साथ गुरु पुर्णिमा के दिन दुष्कर्म किया था। आसाराम asaram bapu ने इसी दिन उसे वक्ता के रूप में चुना था। इसके बाद आसाराम के फार्म हाउस शांति वाटिका में मुझे बुलाया गया। आश्रम का एक अन्य व्यक्ति मुझे फार्म हाउस ले गया। जहां आसाराम ने हाथ-पैर धोकर मुझे कमरे के अंदर बुलाया।

बाद में मुझे एक कटोरी घी मंगवाने को कहा। इसके बाद आसाराम ने सिर की मालिश करने को कहा। मालिश करते समय ही आसाराम asaram bapu ने गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी। मैंने भागने की कोशिश की लेकिन आसाराम ने मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद आसाराम ने जबरन दुष्कर्म के बाद अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया।

हमारे whatsapp ग्रुप में जुड़ने के लिए नीचे दी गयी लिंक को क्लिक कर ग्रुप में जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/IVMRnyG2Z0L7jkEtqqkEXn

बस एक Click में सभी खबरें
https://swatantrasamay.com/

Twitter पर हमसे जुड़े
https://twitter.com/Ssamaynews

Facebook पर जुड़े
facebook.com/swatantrasamaynews

Youtube पर जुड़े
youtube.com/swatantrasamay1

हमारी ख़बरें लगातार पाने के लिए 8770671198 पर hi लिखकर भेजें