भाजपा जिला महामंत्री ने महाकुंभ के लिए पीले चावल देकर लोगों को किया आमंत्रित

संत रविदास जयंती के उपलक्ष में सागर के मकरोनिया में बुधवार को आयोजित होगा महाकुंभ, जिले से पहुंचेंगे हजारों कार्यकर्ता

शिवनारायण कुरोलिया/अशोकनगर। संत रविदास जयंती के उपलक्ष में 8 फरवरी बुधवार को सागर जिले के मकरोनिया में मध्य प्रदेश सरकार द्वारा महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है, उक्त आशय की जानकारी भाजपा जिला महामंत्री तथा कार्यक्रम के प्रभारी मुकेश कलावत द्वारा दी गई। उन्होंने बताया कि महाकुंभ में भाग लेने अशोकनगर जिले से करीब 5 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर दायित्व वान कार्यकर्ता जुटे हुए हैं जिले के सभी मंडलों में पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई साथ ही गांव गांव भ्रमण कर लोगों को पीले चावल देकर महाकुंभ के लिए आमंत्रित किया गया। उन्होंने बताया कि संत रविदास जयंती के उपलक्ष में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक मध्य प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर एवं उनके प्रचार प्रसार तथा योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राहियों को दिलाने के उद्देश्य से शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकारियों को साथ लेकर जनप्रतिनिधियों द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रही है,

महाकुंभ की तैयारियों को लेकर उन्होंने बताया कि उपलब्ध बसों, निजी वाहनों से कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए प्रस्थान करेंगे। महाकुंभ को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित राष्ट्रीय स्तर के नेता संबोधित करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक तिवारी के मार्गदर्शन में महाकुंभ में जाने की तैयारियों के लिए पार्टी द्वारा मुकेश कलावत को जिला प्रभारी तथा मनोज शर्मा धर्मवीर रघुवंशी रविंद्र दुबे को सह प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है। जो पिछले कई दिनों से सतत रूप से लोगों से संपर्क कर पीले चावल देकर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं।